21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”ड्रंक एंड ड्राइविंग” का वीडियो आया सामने, देखें कैसे अमीर बाप के बेटे ने लोगों को कुचला

नयी दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आज एक ‘ड्रंक एंड ड्राइविंग’ का मामला सामने आया है जिसका वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हो चला है. इस वीडियो में एक शख्‍स अपनी गाड़ी से लोगों को रौंदता हुआ नजर आ रहा है जो नशे की हालत में बताया जा रहा है. पश्चिमी दिल्ली के […]

नयी दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आज एक ‘ड्रंक एंड ड्राइविंग’ का मामला सामने आया है जिसका वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हो चला है. इस वीडियो में एक शख्‍स अपनी गाड़ी से लोगों को रौंदता हुआ नजर आ रहा है जो नशे की हालत में बताया जा रहा है. पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में कार से तीन लोगों को कुचलने का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद लोग सकते में हैं. सोमवार सुबह इस नशे में चूर ड्राइवर ने दो लोगों की जान ले ली. शख्‍स की पहचान 21 साल के ऋषभ रावत के रूप में हुई है जो किसी अमीर शख्‍स का पुत्र बताया जा रहा है.

ऋषभ के पिता ने पिछले साल दिसंबर में ही यह कार उसे गिफ्ट की थी जिसे घटना के बाद पुलिस ने जब्त कर ली है. युवक बीबीए का छात्र है और जनकपुरी में ही रहता है. जब दिल्ली पुलिस ने होंडा सिटी कार चला रहे ऋषभ को पकड़ा तो वह नशे में धुत था जिसके खून में ऐल्कॉहॉल की मात्रा पांच गुना ज्यादा थी.

पांच मिनट की ड्राइव में उसके नशे और अंधाधुंड ड्राइविंग ने दो लोगों की जान ले ली. टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोग बहुत दूर तक हवा में उछल गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें