37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के स्थापना दिवस पर अमित शाह बोले- अगले 25 साल में पंचायत से संसद तक करना है राज

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी जिस मुकाम पर है वह तीन दशक तक लगातार आपके योगदान और परिश्रम का फल है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि इतनी मेहनत करिए कि अगले […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी जिस मुकाम पर है वह तीन दशक तक लगातार आपके योगदान और परिश्रम का फल है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि इतनी मेहनत करिए कि अगले 25 सालों में पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा का राज हो.

शाह ने भाजपा की प्रशंसा करते हुए कहा कि 11 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ लोगों तक अपनी पहुंच बना चुकी है. अब तक हमें आगे बढ़ने से रोकने के लिए भरपूर कोशिश की गई. हमारा दमन करने का प्रयास हुआ. इस दौरान हमारे जो कार्यकर्ता शहीद हुए हैं उनकों मैं प्रणाम करता हूं. तीन पीढ़ियों ने भाजपा को पूरा जीवन दिया जिसकी बदौलत पार्टी आज यहां तक पहुंच सकी है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारे हर आंदोलन का कारण राष्ट्रवाद रहा है, यही वजह है कि पार्टी की पहचान राष्ट्रवादी पार्टी के रुप में हुई है. इस पहचान को आगे बढाने की जिम्मेदारी हमलोगों की है. उन्होंने कहा कि भाजपा को ऐसी मजबूत पार्टी बनाइए कि 25 सालों में पंचायत से संसद तक पार्टी का राज हो. उन्होंने कहा कि संगठन का दायित्व लोगों और सरकार के बीच की कड़ी का होता है. हम राजनीति में निश्चित लक्ष्य से आए हैं. भारत माता को विश्व गुरु बनाएं और इस पहचान को ना खोएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें