20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DDCA मामला : बोले केजरीवाल, माफी के लिए भीख मांग रही है BJP

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि डीडीसीए मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधने के लिए वह माफी नहीं मांगेगे और उनकी सरकार के पैनल ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. भाजपा द्वारा जेटली के खिलाफ आरोप लगाने के लिए केजरीवाल से सार्वजनिक माफी की मांग […]

नयी दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि डीडीसीए मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधने के लिए वह माफी नहीं मांगेगे और उनकी सरकार के पैनल ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. भाजपा द्वारा जेटली के खिलाफ आरोप लगाने के लिए केजरीवाल से सार्वजनिक माफी की मांग करने के एक दिन बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर जवाब दिया, ‘भाजपा माफी के लिए लगभग भीख मांग रही है, उसे उपकृत नहीं किया जाएगा.

अरुण जेटली से मानहानि मामले में आमने-सामने जिरह होने दीजिए.’ केजरीवाल ने एक और ट्वीट में कहा, ‘दिल्ली सरकार की किसी भी जांच ने कोई क्लीन चिट नहीं दी है. उस रिपोर्ट में कई सारी गलतियों को उजागर किया गया है. किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है.’ डीडीसीए मामले में दिल्ली सरकार के जांच आयोग के बारे में केजरीवाल ने एक और ट्वीट में कहा कि उस रिपोर्ट में ‘किसी का नाम’ नहीं था और किसी की जिम्मेदारी तय करने के लिए जांच आयोग को सिफारिश है जिसे अब किया गया है.

कल भाजपा ने केजरीवाल से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की थी जिसके लिए उसने हवाला दिया था कि दिल्ली सरकार की जांच रिपोर्ट में वित्त मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. पार्टी प्रवक्ता एम. जे. अकबर ने कहा था कि सीबीआई छापे के बाद डीडीसीए की जिस फाइल के आधार पर केजरीवाल ने जेटली पर हमला किया था उसमें जेटली का कहीं नाम नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें