33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्टिस्‍ट हेमा उपाध्‍याय की हत्‍या, गटर में मिली लाश

मुंबई : मुंबई के कांदीवली में शनिवार को एक नाले से बरामद दो लाशों की पहचान मुंबई की आर्टिस्‍ट हेमा उपाध्‍याय और दूसरा उनके वकील हरीश भंबानी के रूप में हुई है. शव की पहचान आज की गई. ज्ञात हो दोनों की लाश कल मुंबई के कांदीवली में एक नाले में एक बॉक्‍स में बंद […]

मुंबई : मुंबई के कांदीवली में शनिवार को एक नाले से बरामद दो लाशों की पहचान मुंबई की आर्टिस्‍ट हेमा उपाध्‍याय और दूसरा उनके वकील हरीश भंबानी के रूप में हुई है. शव की पहचान आज की गई. ज्ञात हो दोनों की लाश कल मुंबई के कांदीवली में एक नाले में एक बॉक्‍स में बंद पड़ी हुई थी. मामले की जानकारी होने के बाद शवों को पुलिस ने अपने कब्‍जे में लिया.

मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके अनुसार वकील हरीश के दोनों हाथ बंधे हुए थे और दोनों के शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे. शवों के देखने के बाद अनुमान लगाया गया कि दोनों की हत्‍या दो दिनों पहले ही कर दी गयी थी. इधर पुलिस ने बताया कि उन्‍हें एक सफाईकर्मी ने लाश मिलने की जानकारी दी. फिलहाल शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और हत्‍यारों की तलाश की जा रही है.

डीसीपी विक्रम देशपांडे ने इस मामले में बयान देते हुए कहा, मुंबई कांदीवली में नाले से बरामद लाश में एक आर्टिस्‍ट हेमा उपाध्‍याय की है वहीं दूसरी लाश वकील हरीश भंबानी की है. उन्‍होंने कहा, इस मामले में हत्‍या का केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

उन्‍होंने कहा, इस मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है. इस मामले में कई लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है. डीसीपी ने कहा, यह पूरी तरह से हत्‍या का मामला है. हत्‍या किस कारण से हुई यह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पायेगा.

* पति चिंतन से था अनबन

मीडिया में जो खबरें चल रही है उसके अनुसार आर्टिस्‍ट हेमा और उनके पति चिंतन उपाध्‍याय के बीच कुछ दिनों से अनबन चल रहे थे. हेमा ने 2013 में अपने पति पर उत्‍पीड़न का केस दर्ज कराया था. जिसको वकील हरीश भंबानी ही देख रहे थे.

ज्ञात हो हेमा और चिंतन ने 1998 में शादी की. शादी के 12 साल के बाद 2010 में दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी. हेमा ने अपने पति पर कमरे की दीवारों में उसकी आपत्तिजनक पेंटिंग बनाने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें