32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में विधायकों के वेतन बढ़ाने का चौतरफा विरोध, युथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

नयी दिल्ली : दिल्ली में विधायकों की सैलरी बढ़ाने का फैसला लेने के बाद दिल्ली सरकार विवादों में घिर गयी है. वेतन की बढोत्तरी के विरोध में आज युथ कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार की. युथ कांग्रेस के कार्यकर्ता […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में विधायकों की सैलरी बढ़ाने का फैसला लेने के बाद दिल्ली सरकार विवादों में घिर गयी है. वेतन की बढोत्तरी के विरोध में आज युथ कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार की. युथ कांग्रेस के कार्यकर्ता विधायकों की सैलरी बढ़ाने का विरोध कर रहे थे. आम आदमी पार्टी के नाम पर राजनीति करके सत्ता में पहुंची आम आदमी पार्टी के इस फैसले का कांग्रेस और भाजपा दोनों विरोध कर रहे हैं. केजरीवाल इस पूरे मामले पर चुप हैं .

भाजपा के प्रदेश प्रभारी सतीश उपाध्याय ने कहा, ये वही पार्टी है जो आंदोलन से खड़ी हुई. आम लोगों की बात करके सत्ता में आयी. पार्टी के नेता खुद को आम आदमी बताते थे अब विधायकों को ज्यादा पैसे चाहिए सुविधाएं चाहिए. मुझे समझ में नहीं आता ये वही लोग कह रहे हैं जो कहते थे कि हम घर नहीं लेंगे, गाड़ी नहीं लेंगे आम आदमी की तरह रहेंगे. अब उन्हें सुविधाएं चाहिए. अब आप के विधायकों को वीवीआईपी कल्चर की आदत हो गयी है.
कांग्रेस नेता अजय माकन ने भी विधायकों के वेतन बढ़ाने पर लिये गये फैसले का विरोध करते हुए कहा, उनके एक के बाद एक लिये जाने वाले फैसले बताते हैं कि आम आदमी पार्टी सिर्फ अपने विधायकों को सुविधा पहुंचाने के लिए काम कर रही है. कई विधायकों को मंत्रियों की सुविधा प्राप्त है बाकि विधायकों को वेतन बढ़ाकर खुश करने की कोशिश की जा रही है. युथ कांग्रेस ने भी आज इस फैसले का विरोध करते हुए मुख्यमंत्री आवास के सामने जोरदार प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें