38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना मर्डर मिस्ट्री : सामने आये शीना के जैविक पिता,टेस्ट के लिए भेजा गया कंकाल

मुबंई/कोलकाता : शीना बोरा हत्याकांड में आज नया टि्‌वस्ट तब आया जब उसके पिता सिद्धार्थ मुखर्जी सामने आये और स्वीकारा कि हां मैं शीना का पिता हूं. उन्होंने कहा कि मैं डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. वहीं रायगढ में निकाले गये 24 वर्षीय शीना के संभावित कंकाल को जांच के लिए मुंबई स्थित […]

मुबंई/कोलकाता : शीना बोरा हत्याकांड में आज नया टि्‌वस्ट तब आया जब उसके पिता सिद्धार्थ मुखर्जी सामने आये और स्वीकारा कि हां मैं शीना का पिता हूं. उन्होंने कहा कि मैं डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. वहीं रायगढ में निकाले गये 24 वर्षीय शीना के संभावित कंकाल को जांच के लिए मुंबई स्थित फारेंसिंक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया गया है.सिद्धार्थ राय ने आज कहा कि वह शीना के जैविक पिता हैं हालांकि उन्होंने उसकी मां और मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी से कभी विवाह नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर उसने (इंद्राणी) हत्या की है तो उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इंद्राणी ने उन्हें 1989 में छोड़ दिया था और उसके बाद से वे एक दूसरे से संपर्क में नहीं हैं. दास ने कहा कि उन्हें समाचारपत्रों के जरिये हत्या की जानकारी मिली और वह जांच में सहयोग करने को तैयार हैं.

शीना और मिखाइल गुवाहाटी में रह रहे थे और वे दास और इंद्राणी की संतान हैं. दास ने कहा, ‘‘ अगर उसने (इंद्राणी) शीना को मारा है, तो मैं चाहता हूं कि उसे फांसी दे दी जाये. मैं काफी टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं.’ दास ने कोलकाता में कहा, ‘‘ मैंने इंद्राणी से कभी भी औपचारिक रुप से विवाह नहीं किया. मेरे कालेज के दिनों में 1986 में इंद्राणी से मुलाकात हुई थी. उसने मुझे 1989 में छोड़ दिया. शायद वह मेरी स्थिति से संतुष्ट नहीं थी क्योंकि उन दिनों मेरे पास कोई नौकरी नहीं थी.

मीडिया व्यवसायी पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद दास पहली बार सामने आये हैं. दास ने कहा कि वह डीएनए टेस्ट कराने को तैयार है. यह पूछे जाने पर कि क्या इंद्राणी शीना की हत्या कर सकती है, उन्होंने कहा, ‘‘ मैं समझता हूं कि वह ऐसा कर सकती है.’ कल मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने इस मामले में तीन आरोपियों इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की पुलिस हिरासत की अवधि पांच सितंबर तक बढा दी. जांचकर्ताओं ने कहा कि संदिग्ध संजीव और इंद्राणी ने कथित तौर पर शीना के शव को बिठा कर रखा था और मुंबई से उसी अवस्था में रायगढ लाये और फिर वहां ठिकाने लगा दिया.

बहरहाल, रायगढ जिले में जिस स्थान पर 24 वर्षीय पीडिता के शव को साल 2012 में ठिकाने लगाया गया था, उस स्थान से कंकाल को निकाल कर मुंबई स्थित फारेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेजा गया है. एफएसएल को इंद्राणी और मिखाइल बोरा के रक्त के नमूने भी मिल गए है जिसके इनके डीएनए का मिलान किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें