38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना के पिता ने कहा कि यदि इंद्राणी दोषी है तो उसे फांसी मिलनी चाहिए

मुंबई : शीना हत्याकांड मामले में अंग्रेजी अखबार टेलिग्राफ ने आज एक खबर छापी है जिसमें सिद्धार्थ दास ने खुद को इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति बताया है. अखबार ने दावा किया है कि उसकी बात सिद्धार्थ से हुई जिसमें उसने खुद को इंद्राणी का पति बताया है. जब उनसे मिखाईल और शीना के बारे […]

मुंबई : शीना हत्याकांड मामले में अंग्रेजी अखबार टेलिग्राफ ने आज एक खबर छापी है जिसमें सिद्धार्थ दास ने खुद को इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति बताया है. अखबार ने दावा किया है कि उसकी बात सिद्धार्थ से हुई जिसमें उसने खुद को इंद्राणी का पति बताया है. जब उनसे मिखाईल और शीना के बारे में पूछा गया तो सिद्धार्थ ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. अखबार ने छापा है कि सिद्धार्थ ने कहा कि वह किसी से छुपा नहीं है. कोलकाता में वह एक फैक्ट्री में काम करता है और उसकी सैलरी 15 हजार रुपये महीने है.

अखबार ने छापा है कि सिद्धार्थ ने दूसरी शादी कर ली है जिससे उसका एक बेटा है जिसकी उम्र 15-16 साल है. जब सिद्धार्थ से शीना और मिखाईल के पिता के बारे में पूछा गया तो उसने कल फोन करने को कहा. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ दास के बांग्लादेश भागने की खबर आयी थी. वहीं खबर है कि मुंबई पुलिस कोलकाता जाकर सिद्धार्थ से पूछताछ कर सकती है.

इधर, शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय से पुलिस की पूछताछ अभी भी जारी है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी का भी बयान दर्ज कर सकती है. सोमवार को स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी पर नये आरोप लगे कि उन्होंने तीन साल से अधिक समय पहले अपनी बेटी शीना की हत्या वाले दिन अपने बेटे मिखाइल को जहर दिया था और उसकी हत्या का भी प्रयास किया था. पुलिस को इस सनसनीखेज मामले में राज्य से बाहर के लोगों की संलिप्तता का संदेह है. पुलिस ने शीना हत्या मामले में तीन मुख्य आरोपियों इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्याम राय की और हिरासत मांगते हुए एक मेट्रोपोलिटन अदालत से कहा कि वे अपराध में ‘‘पैसों के लेनदेन’’ को साबित करना चाहते हैं.

इस बीच, मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसएम चांदगडे ने उनकी पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक के लिए बढा दी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने इससे पहले पुलिस को बताया था कि इंद्राणी ने तीन बार उसकी हत्या का प्रयास किया और अप्रैल 2012 में शीना के लापता होने वाले दिन उसके पेय पदार्थ में नशीली सामग्री मिलाई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में दो अतिरिक्त आरोप जोडे. गुवाहाटी में रहने वाले मिखाइल और शीना सिद्धार्थ दास के साथ इंद्राणी के बच्चे हैं.

अदालत में उस समय भावुक दृश्य देखने को मिले जब इंद्राणी ने खन्ना के साथ अपनी बेटी विधि को अदालत में गले लगाया और उन्हें रोते देखा गया. इंद्राणी कार्यवाही के दौरान बेचैनी महसूस करने लगीं जिसके बाद उन्हें पानी दिया गया और बैठने की अनुमति दी गई. तीनों आरोपियों को कडी सुरक्षा के बीच कल अपराह्न तीन बजे से कुछ समय पहले मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया गया. उनके चेहरे काले कपडे से ढके थे. जब मजिस्ट्रेट ने उनसे पूछा कि उन्हें :पुलिस के खिलाफ: कोई शिकायत तो नहीं है, उस दौरान कुछ समय के लिए उनके चेहरे से काला कपडा हटाया गया, इसका तीनों ने ‘नहीं’ में जवाब दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें