38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना वोरा मर्डर मिस्ट्री :शीना के DNA से मैच कराया जायेगा इंद्राणी और उसके पति का DNA

मुंबई :शीना मर्डर केस में आज मुंबई पुलिस को वह डीएनए सैंपल मिला, जिसे शीना बोरा का माना जा रहा है. यह सैंपल रायगढ़ पुलिस ने उपलब्ध कराया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब इस डीएनए सैंपल को इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति के डीएनए से मिलाया जायेगा. इधर ऐसी जानकारी भी मिल […]

मुंबई :शीना मर्डर केस में आज मुंबई पुलिस को वह डीएनए सैंपल मिला, जिसे शीना बोरा का माना जा रहा है. यह सैंपल रायगढ़ पुलिस ने उपलब्ध कराया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब इस डीएनए सैंपल को इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति के डीएनए से मिलाया जायेगा.

इधर ऐसी जानकारी भी मिल रही है कि इंद्राणी मुखर्जी के वकील ने एक याचिका बांद्रा कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें पूछताछ के दौरान इंद्राणी से मुलाकात की अनुमति मांगी गयी है. साथ ही इंद्राणी को घर का खाना और कपड़ा देने की अनुमति भी मांगी गयी है. कोर्ट ने वकील को पूछताछ के दौरान मिलने की अनुमति तो दे दी है, लेकिन घर का खाना और कपड़ा पर निर्णय नहीं सुनाया है.
शीना मर्डर केस में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. मर्डर केस को सुलझाने के लिए आज मुंबई पुलिस रायगढ़ जा रही है, जहां शीना के शव को ठिकाने लगाया गया था. साथ ही इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी और उनकी पहली पत्नी शबनम को भी इस मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है. दूसरी तरफ संजीव खन्ना से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस उसे कोलकाता से मुंबई ले आयी है जहां एक बार फिर उससे पूछताछ किया जायेगा. आज संजीव को बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाना है. मुंबई पुलिस आज संजीव, इंद्राणी और उसके ड्राइवर को एक साथ बैठाकर पूछताछ करेगी.

सूत्रों के अनुसार, संजीव खन्ना ने पुलिस से कहा है कि जिस समय शीना वोरा की हत्या हो रही थी, उस समय वह कार में तो था लेकिन सो रहा था. वहीं पीटर मुखर्जी का भी एक चौंकाने वाला बयान आया है कि उन्हें बताया गया था कि शीना वोरा इंद्राणी की बेटी है, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने इंद्राणी की बातों पर भरोसा कर यह मान लिया कि शीना उसकी बेटी ही है. वहीं, एक और नया तथ्य यह सामने आया कि उपेन वोरा जिन्हें इंद्राणी का पिता बताया जा रहा है, वे वास्तव में उसके पिता नहीं है.

शीना बोरा हत्याकांड में कई खुलासे हो रहे है. पहले खबर आयी कि शीना इंद्राणी मुखर्जी की बहन है लेकिन पूछताछ में इंद्राणी ने बताया कि वह उसकी बेटी है. जब शीना के कागजात की जांच की गयी तो पता चला कि उसमें पिता के नाम पर उसके नाना का नाम है. मीडिया से बातचीत के दौरान शीना के नाना ने जानकारी दी कि वह किसी और की बेटी है. शीना बोरा और मिखाइल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पैदा हुए थे. जिसे इंद्राणी ने अपने नाना के पास छोड़ दिया था.

हत्या के पीछे का इरादा अब तक एक रहस्य बना हुआ जबकि ऐसा समझा जा रहा है कि कार चालक एसपी राय और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने पुलिस को बताया कि इंद्राणी ने वारदात के दिन 24 अप्रैल 2012 से एक दिन पहले उस स्थान की टोह ली थी जहां शव को फेंका जाना था.

मुखर्जी ने कल दावा किया था कि वह शीना को सिर्फ अपनी पत्नी की बहन के रुप में जानता था. पर आज वह पलट गया और कहा कि शीना ने कुछ समय पहले उसे बताया था कि वह इंद्राणी की बेटी है. उन्होंने एक न्यूज चैनल को बताया कि उनका इंद्राणी से आमना सामना कराए जाने पर इंद्राणी ने इस बात को हास्यास्पद बताया. उन्होंने यह दावा भी किया कि इंद्राणी ने उन्हें एक ईमेल दिखाया था जिसमें शीना ने कथित तौर पर कहा था कि वह चाहती है कि राहुल के साथ उसका प्रेम संबंध खत्म हो. राहुल पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी से हुआ बेटा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें