38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऐसे पुलिस के हाथ लगा इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति संजीव खन्‍ना

कोलकाता : इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना को उसकी बेटी शीना बोरा की 2012 में हुई हत्या में उसकी कथित संलिप्तता को लेकर आज मुंबई और कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लब कांति घोष ने यहां बताया कि हस्टिंग्स रोड इलाके के निवासी खन्ना को शीना […]

कोलकाता : इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना को उसकी बेटी शीना बोरा की 2012 में हुई हत्या में उसकी कथित संलिप्तता को लेकर आज मुंबई और कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लब कांति घोष ने यहां बताया कि हस्टिंग्स रोड इलाके के निवासी खन्ना को शीना बोरा की हत्या में कथित संलिप्तता को लेकर आज अपराह्न अलीपुर उसके दोस्त के फ्लैट से गिरफ्तार किया गया.

घोष ने कहा, मुंबई पुलिस ने खन्ना की गिरफ्तारी के लिए हमसे संपर्क किया और हमसे मदद मांगी. खन्ना का शुरु में पता नहीं चल पाया था. वह अलीपुर के पेन रोड पर अपने दोस्त के फ्लैट पर मिला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कोलकाता पुलिस के अधिकारियों के अनुसार मुम्बई पुलिस की टीम ने खन्ना से करीब दो घंटे पूछताछ की और जवाब में विसंगति मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

घोष के मुताबिक खन्ना को ट्रांजिट रिमांड के लिए कल अलीपुर की अदालत में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा, मुंबई पुलिस उसे आज ही मुम्बई ले जाना चाहती थी लेकिन हमने इस बात पर बल दिया कि वे उसे स्थानीय अदालत में पेश करें और ट्रांजिट रिमांड मांगें मुंबई पुलिस ने कल स्टार इंडिया टीवी चैनल के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी और उसके ड्राइवर को शीना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें