27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवसेना ने कहा- दम है, तो पाकिस्तान में घुसकर दाउद को भारत लाये सरकार

नयी दिल्ली : शिवसेना के प्रवक्ता और सामना के संपादक संजय राउत ने दाउद मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा है कि दाउद का भजन बंद करें और अगर आपमें हिम्मत है, तो पाकिस्तान में घुसकर उसे निकालकर भारत लायें. संजय राउत ने यह बयान तब दिया है, जब […]

नयी दिल्ली : शिवसेना के प्रवक्ता और सामना के संपादक संजय राउत ने दाउद मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा है कि दाउद का भजन बंद करें और अगर आपमें हिम्मत है, तो पाकिस्तान में घुसकर उसे निकालकर भारत लायें.

संजय राउत ने यह बयान तब दिया है, जब भारत-पाकिस्तान की एनएसए स्तर की बातचीत से पहले यह पुख्ता जानकारी मिली है कि भारत का मोस्ट वांटेड अंडर वर्ल्ड का डॉन दाउद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है.

संजय राउत ने भारत-पाकिस्तान वार्ता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवसेना हमेशा से ऐसी द्विपक्षीय वार्ता का विरोध करता है और हम यह मानते हैं कि ऐसी बातचीत का कोई फायदा नहीं होगा.भारत लगातार यह प्रयास करता है कि दोनों देशों के बीच वार्ता हो, लेकिन पाकिस्तान हमारी इस कोशिश के बदले हमें अपमानित करता रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें