24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू-कश्मीर को दो साल के लिए सेना के हवाले कर दिया जाये : सुब्रह्मणयम स्वामी

नयी दिल्ली : भाजपा नेता सुब्रह्मणयम स्वामी ने कहा है कि मैं इस बात का पक्षधर हूं कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाये, साथ ही वे इस बात की वकालत भी कर रहे हैं कि प्रदेश को दो वर्ष के लिए सेना को सौंप दिया जाये. सुब्रह्मणय म स्वामी ने यह बयान जम्मू-कश्मीर […]

नयी दिल्ली : भाजपा नेता सुब्रह्मणयम स्वामी ने कहा है कि मैं इस बात का पक्षधर हूं कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाये, साथ ही वे इस बात की वकालत भी कर रहे हैं कि प्रदेश को दो वर्ष के लिए सेना को सौंप दिया जाये. सुब्रह्मणय म स्वामी ने यह बयान जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करने को लेकर दी है.

वहीं शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि मुफ्ती मोहम्मद सईद कश्मीर की आजादी के समर्थक हैं और वे हमेशा से ही प्रो पाकिस्तान विचारधारा के रहे हैं. जब भाजपा मुफ्ती के साथ गंठजोड़ कर रही थी तब भी हमने इस बात को उठाया था.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में कई ऐसी घटनाएं हुईं हैं, जो इस बात का संकेत दे रही हैं कि प्रदेश में बगावत की आग फिर भड़क रही है. अलगाववादी नेता सैयद अहमद गिलानी को ईद के दिन मस्जिद में नमाज अदा करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद उनके समर्थक सड़क पर उतर आये थे और पाकिस्तान और इस्लामिक स्टेट का झंडा लहराया था, साथ ही तोड़-फोड़ भी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें