28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द, मृतक माली के परिवार को मुआवजा देगी केंद्र सरकार

लखनऊ :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर वाराणसी दौरा बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. वाराणसी में लगातार बीती रात से बारिश जारी है. नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले यहां से एक बुरी खबर आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह स्टेज सजाने के दौरान एक माली की मौत […]

लखनऊ :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर वाराणसी दौरा बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. वाराणसी में लगातार बीती रात से बारिश जारी है. नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले यहां से एक बुरी खबर आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह स्टेज सजाने के दौरान एक माली की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि स्टेज पर करंट की चपेट में आ जाने से माली की मौत हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माली की मौत पर शोक व्यक्त किया है. केंद्र सरकार ने मृतक के परिवार को 7.5 लाख मुआवाजा देने का एलान किया है.इस संबंध में जानकारी भाजपा नेता पीयूष गोयल ने दी है. उन्होंने कहा कि माली की मौत की न्यायिक जांच होगी.

आपको बता दें कि इससे पहले 28 जून को नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री का आज दोपहर के बाद यहां पहुंचने वाले थे.

वाराणसी में आज सुबह से ही तेज़ बारिश हो रही है. मौसम विभाग की माने तो आज पूर्वी राज्यों में जोरदार बारिश होने की संभावना है. अपनी इस यात्रा के दौरान पीएम वाराणसी में कई नई योजनाओं की शुरुआत करने वाले थे. इनमें प्रमुख तौर पर इंटिग्रेटेड पॉवर स्कीम को लॉन्च करना और वाराणसी में रिंग रोड की योजना का शिलान्यास करना शामिल था. इसके अलावा पीएम वाराणसी-बाबतपुर हाइवे को 4-लेन करने की योजना का भी शिलान्यास करने वाले थे.

नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर सभी जरुरी तैयारियां कर ली गयीं थी. ताकि अंतिम समय किसी प्रकार की दिक्कत न आए. रैली के लिए तीन वॉटर प्रूफ़ पंडाल बनाये गये थे. रैली की तैयारी यूपी बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी की देखरेख में हो रहा था. प्रधानमंत्री के साथ इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल के साथ, कई अन्य मंत्रियों के शामिल होने की खबर थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें