31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हलवा या बकरी का बच्चा नहीं है दाउद : छोटा शकील

नयी दिल्ली : भारत के मोस्टवांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम को पकड़ कर भारत लाने की चर्चा नयी सरकार के गठन के बाद से और जोर पकड़ने लगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले एक इंटरव्यू में दाऊद इब्राहिम को पकड़कर भारत लाने की बात कही थी. लेकिन सरकार के इन मंसूबों पर दाऊद […]

नयी दिल्ली : भारत के मोस्टवांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम को पकड़ कर भारत लाने की चर्चा नयी सरकार के गठन के बाद से और जोर पकड़ने लगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले एक इंटरव्यू में दाऊद इब्राहिम को पकड़कर भारत लाने की बात कही थी. लेकिन सरकार के इन मंसूबों पर दाऊद के गुर्गे छोटा शकील ने पानी फेर दिया है.

अंग्रेजी अखबार टाईम्स ऑफ इंडिया को फोन पर दिए इंटरव्यू में शकील ने कहा, हम कभी भारत नहीं आयेंगे 1993 के मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के बाद हम भारत वापस आना चाहते थे, लेकिन हमें उस वक्त वहां आने नहीं दिया गया. आप लोगों ने और आपकी सरकार ने हमें अनुमति नहीं दी. भाई( दाऊद इब्राहिम) ने खुद जाने माने वकील राम जेठमलानी से लंदन में इस संबंध में बात की थी. पर आपके मंत्रालय और लालकृष्ण आडवाणी ने चाल चली और हमें वापस नहीं आने दिया.

शकील ने फोन पर दिए इंटरव्यू में कई बातों को जिक्र किया जिसमें उनके सबसे बडे विरोधी छोटा राजन का भी नाम शामिल था. शकील ने यह भी साफ कर दिया कि उन्हें पकड़ने का सपना कभी पूरा नहीं होगा. शकील ने कहा, एजेंसी भी जानती है ये सारे खयाली पुलाव है, सपने देखते रहो, सपना कभी पूरा नहीं होगा. शकील ने कहा भारत गैंग और डॉन के बीच में भेदभाव कर रहा है. भारत की सरकार और वहां के लोग क्यों सिर्फ दाउद को पकड़ने की बात करते हैं. वह छोटा राजन को पकड़ने की बात नहीं की जाती क्या उसने लोगों को नहीं मारा क्या वह अपराधी नहीं है?
शकील ने भारत की एजेंसी पर दोहरा व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी कोई नयी सरकार आती है सबसे पहला बयान हमारे बारे में देती है कि हम उन्हें लेकर आयेगे घुस के लायेंगे. क्या हलवा है क्या ? बकरी का बच्चा समझ के रखा है. लाना है तो छोटा राजन को लाओ ना. शकील ने दाऊद और छोटा राजन गैंग की दुश्मनी को और पुख्ता करते हुए कहा कि हमें पता चला था कि उस गैंग का सदस्य बाहर है हमने उसे खत्म करने के लिए अस्ट्रेलिया में प्लान बनाया लेकिन वह चूहे की तरह भाग गया राजन के तीन प्रमुख आदमी हमारी तरफ है क्योंकि वह विश्वास करते हैं कि यहां उनका ज्यादा ख्याल रखा जायेगा. वह जानते हैं कि यहां हमारे परिवार का भी ध्यान रखा जायेगा. मैं उन परिवारों का भी ध्यान रखता हूं जिन्हें डी कंपनी की तरफ से छोटा राजन के लोगों को मारा गया.
हमने मुंबई मे पिछले 5-6 सालों से किसी को नहीं मारा. मैं कभी किसी निर्दोष की हत्या नहीं करता. राजन उत्तर प्रदेश से शूटर लाकर मुंबई में हमारे नाम से हत्या करवा रहा है. मैं अपना व्यापार कर रहा हूं जहां मैं पैसे लगाता हूं और कमाता हूं.
छोटा राजन के हिंदू डॉन इमेज के विषय मे सवाल पूछने पर शकील ने कहा, ये सब मीडिया का काम है वही इस तरह की उपाधि लोगों को देती है. अगर ऐसा है तो उसे आर्मी में ले लो ना, बार्डर पर भेजो, देश के लिए काम आयेगा. उसने पैसे के लिए कई हिंदुओं को मारा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें