21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमा मालिनी का ड्राइवर रिहा, हेमा से मिलने पहुंचे सीएम वसुंधरा व अनूप जलोटा

जयपुर : कल रात एक सडक हादसे में घायल होने के बाद जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी स्वस्थ वखतरे से बाहर हैं. वहीं, आज सुबह इस मामले में गिरफ्तार किये गये उनके ड्राइवर को रिहा कर दिया गया.फोर्टिस अस्पताल के निर्देशक प्रीतम तम्बोली ने सांसद हेमामालिनी के उपचार […]

जयपुर : कल रात एक सडक हादसे में घायल होने के बाद जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी स्वस्थ वखतरे से बाहर हैं. वहीं, आज सुबह इस मामले में गिरफ्तार किये गये उनके ड्राइवर को रिहा कर दिया गया.फोर्टिस अस्पताल के निर्देशक प्रीतम तम्बोली ने सांसद हेमामालिनी के उपचार को लेकर आज जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दौसा के निकट सडक हादसे में घायल हेमामालिनी को कल रात नौ बजकर 35 मिनट पर अस्पताल लाया गया.

अस्पताल लाते ही ट्रोमा और विशेषज्ञ चिकित्सकों के एक दल ने जांच कर उपचार शुरू किया. तम्बोली ने बताया कि हेमामालिनी के नाक और माथे पर आधी रात के बाद प्लास्टिक सर्जन संदीपन मुकुल ने सामान्य एनेस्थिया देकर सर्जरी की. इससे पहले हेमामालिनी का सिटी स्केन एक्सरे किया गया. हेमामालिनी प्रसन्नचित हैं और सुबह नाश्ते में हल्का तरल प्रदार्थ लिया है.

पुलिस ने हेमामालिनी की कार के चालक के खिलाफ कल रात ही भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 336, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मर्सिडिज कार और आल्टो कार भी जब्त कर लीं. मामले की जांच की जा रही है. तम्बोली ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि हेमामालिनी को अस्पताल से छुटटी देने का निर्णय मध्याहन दो बजे बाद उपचार कर रहे चिकित्सक जांच करने के बाद तय करेंगे। सडक हादसे में घायल हेमामालिनी से मिलने के लिए आज सुबह उनकी बेटी ईशा देओल और उनके पति अस्पताल पहुंचे। हेमामालिनी ने दोनों से कुछ देर बातचीत भी की.

गौरतलब है कि मर्सिडिज कार से आगरा से जयपुर आ रहीं सांसद हेमामालिनी की कार दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में जयपुर से लालसोट की ओर जा रहीं आल्टो कार से टकरा गयी थी जिसमें हेमामालिनी घायल हो गई. हादसे में आल्टो कार में सवार एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हेमामालिनी का हालचाल पूछा

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री एवं सांसद हेमामालिनी से आज मिल कर उनका हालचाल पूछा. राजे ने अस्पताल पहुंच कर सडक हादसे में घायल हेमामालिनी से मिलकर कुशलक्षेम पूछी एवं उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. भजन गायक अनूप जलोटा भी हेमामालिनी से मिलने अस्पताल पहुंचे. प्राप्त जानकारी के अनुसार हेमामालिनी के पति एवं पूर्व सांसद फिल्म अभिनेता धर्मेन्द भी अस्पताल पहुंचने वाले है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें