27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दाउद का करीबी साथी मुंबई में गिरफ्तार

लखनऊ : माफिया सरगना दाउद इब्राहीम के एक करीबी साथी को आज लखनऊ पुलिस तथा उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने आज संयुक्त अभियान में मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया. लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशस्वी यादव ने यहां बताया कि दाउद के करीबी साथी तारिक परवीन को गिरफ्तार किया गया है. तारिक […]

लखनऊ : माफिया सरगना दाउद इब्राहीम के एक करीबी साथी को आज लखनऊ पुलिस तथा उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने आज संयुक्त अभियान में मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया. लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशस्वी यादव ने यहां बताया कि दाउद के करीबी साथी तारिक परवीन को गिरफ्तार किया गया है.

तारिक मुम्बई में दाउद की बहन सारा के स्वामित्व वाली इमारत के एक मकान में रहता था. उन्होंने बताया कि तारिक को वर्ष 2004 में दुबई से प्रत्यर्पण के जरिये मुम्बई लाया गया था और वर्ष 2008 में वह जेल में बीमार पड गया था. उसी साल जमानत पर छूटने के बाद उसने अपनी पहचान बदल ली थी.

यादव ने बताया कि लखनऊ पुलिस तारिक को 16 साल पुराने उस मामले में गिरफ्तार करने के लिए गई थी, जिसमें वर्ष 1999 में मुम्बई के तब के मेयर की हत्या करने जा रहे उसके गिरोह के सदस्यों को एके -47 रायफल तथा अन्य हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें