28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ भाजपा से खड़ी हो सकती हैं जया प्रदा !

नयी दिल्‍ली : अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा गरम हो रही है. आंध्रप्रदेश से एन टी रामाराव के सानिध्‍य में राजनीति में अपनी करियर की शुरुआत करने वाली जया प्रदा अब दिल्‍ली में फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के तरफ से केजरीवाल […]

नयी दिल्‍ली : अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा गरम हो रही है. आंध्रप्रदेश से एन टी रामाराव के सानिध्‍य में राजनीति में अपनी करियर की शुरुआत करने वाली जया प्रदा अब दिल्‍ली में फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के तरफ से केजरीवाल के खिलाफ उतर सकती हैं.
राजनीतिक गलियारों में जयप्रदा को सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह का करीबी माना जाता है. अब खबर आ रही है कि अमर सिंह ने जया प्रदा की भाजपा में इंट्री के लिए अमित शाह से मुलाकात भी कर ली है. सूत्रों के मुताबिक जया के नाम पर पार्टी में सम्मि‍लित होने को लेकर सहमति भी बन गयी है. इसके लिए जया प्रदा भी लगातार भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं.
ज्ञात हो कि जिस वक्त नितिन गडकरी भाजपा अध्‍यक्ष उस समय से ही जया प्रदा केपार्टीमें शामिल होने के चर्चे हो रहे थे. लेकिन बाद में यह मामला रुक गया और जया प्रदा को लंबा इंतजार करना पड़ा. अब ज‍बकि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव की तारीख तय हो चुकी है, एक बार फिर से नताओं का दल बदलने का क्रम जोर पकड़ रहा है. इसी क्रम में गुरुवार को जया प्रदा के भाजपा में आने की खबरें जोर पकड़ रही हैं.
भाजपा ने अबतक अपनी पार्टी से केजरीवाल के खिलाफ किसी नेता के नाम पर मुहर नहीं लगायी है. हालांकि जया प्रदा का राजधानी में कोई मजबूत जनाधार नहीं है लेकिन सेलिब्रिटी चेहरा होने के कारण पार्टी को फायदा हो सकता है. इसीलिए अगर भाजपा जया प्रदा को पार्टी में इंट्री देती है तो बहुत हद तक संभव है कि उन्‍हें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रणभूमि में उतारा जाएगा.
समाजवादी पार्टी की तरफ से रामपुर की सांसद रहीं जयाप्रदा ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पिछले लोकसभा चुनाव में जया प्रदा ने आरएलडी के टिकट से चनाव लड़ा था जिसमें उन्‍हें करारी हार मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें