34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी जब भी अध्यक्ष बनेंगे पूरी पार्टी स्वागत करेगी : अशोक गहलोत

जयपुर : राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाये जाने की चल रही चर्चा के बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि जिस नेता के लिए पूरी पार्टी एकजुट हो, वह चाहे आज अध्यक्ष बनें या कल, पूरी पार्टी उनका स्वागत करेगी. गहलोत ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में एक कार्यक्रम में […]

जयपुर : राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाये जाने की चल रही चर्चा के बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि जिस नेता के लिए पूरी पार्टी एकजुट हो, वह चाहे आज अध्यक्ष बनें या कल, पूरी पार्टी उनका स्वागत करेगी. गहलोत ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कहा कि वैसे इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वर्किंग कमेटी पर छोड़ देना चाहिए, बजाय इसके कि हम इस पर कोई टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत होगी. वह नौजवान हैं, कांग्रेस मजबूत भी होगी और संघर्ष भी करेगी.
पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा में रिश्तेदारों को टिकट नहीं देने के संबंध में कहा कि अगर किसी नेता का रिश्तेदार पैराशूट से उतरने की बजाय कार्यकर्ता की तरह काम करता-करता किसी पद के लिए अपनी उम्मीदवारी जताता है तो किसी को एतराज नहीं होना चाहिए, अन्यथा तो आप नेताओं के रिश्तेदारों को सदस्यता ग्रहण करने व राजनीति करने पर रोक लगा दो चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी का मामला हो. भाजपा ने किस संदर्भ में इस बारे में घोषणा की है, यह उनका अंदरूनी मामला है.
गहलोत ने कहा कि सरकार में पिछले एक साल से सिर्फ बैठकें हो रही हैं, इन बैठकों से तमाम अधिकारी दुखी हैं. सब सोच रहे हैं काम कब करें, कब सोचें, कब अपना दिमाग लगायें, कब फैसले करें हमें तो समय ही नहीं मिल रहा. एक प्रकार से समूची नौकरशाही हाथ पर हाथ धरे बैठी है और यह शुभ संकेत नहीं है, न तो वसुंधरा जी के लिए, न सरकार के लिए और न ही प्रदेशवासियों के लिए.गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी लोग अपने क्षेत्रों में पंचायत चुनावों में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि यह कहना सही नहीं है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से कोई प्रचार नहीं हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें