28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनंदा पुष्‍कर के शरीर में पाये गये 15 चोट के निशान, 10 वां निशान इंजेक्शन का

नयी दिल्ली : सुनंदा पुष्‍कर की मौत का मामला अभी भी एक रहस्य बना हुआ है. कत्ल किसने किया इसका पता लगाना पुलिस के लिए टेढी खीर साबित हो रहा है. एक साल बाद इस मामले में हत्या का केस तो पुलिस ने दर्ज कर लिया है लेकिन कातिल का पता लगाने में व‍ह अब […]

नयी दिल्ली : सुनंदा पुष्‍कर की मौत का मामला अभी भी एक रहस्य बना हुआ है. कत्ल किसने किया इसका पता लगाना पुलिस के लिए टेढी खीर साबित हो रहा है. एक साल बाद इस मामले में हत्या का केस तो पुलिस ने दर्ज कर लिया है लेकिन कातिल का पता लगाने में व‍ह अब भी कामयाब नहीं हो पाई है.

सुनंदा पुष्‍कर के शरीर में चोट के 15 निशान पाए जाने के बाद मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. पोस्टमाटर्म रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उनकी शरीर में चोट के 15 निशान हैं यही नहीं 10वां निशान इंजेक्शन का जबकि 12 वां निशान दांत काटने का बताया गया है. ये निशान मौत के 12 घंटे से लेकर 4 दिन पूर्व के बताए गए है.

सुनंदा पुष्कर की मौत की तहकीकात कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने गुरुवार को सुनंदा के पति शशि थरुर के घरेलू नौकर से विशिष्ट ब्यौरे के संबंध में पूछताछ की जैसे उनकी मौत से पहले के 48 घंटों के दौरान कौन कौन लोग उनसे मिले थे. इसके अलावा सुनंदा के शरीर पर जख्म के निशानों के बारे में भी पूछताछ की गयी.

पुलिस ने उससे पहले भी कम से कम दो बार पूछताछ की थी. यह पूछे जाने पर कि क्या थरुर संदिग्ध हैं, दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया और कहा, ‘‘जहां तक हमारी बात है, कुछ भी संभव है.’’

गौरतलब है कि पिछले साल 17 जनवरी को उनकी लाश दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मिलने के बाद सनसनी मच गयी थी. जिसके एक साल बाद इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है.

वहीं हत्या का मामला दर्ज करने की खबरों के बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर केरल के गुरुवयूर के पास एक आयुर्वेदिक केंद्र में उपचार करा रहे हैं और वह मीडिया से दूरी बनाये हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें