33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए भाजपा की तीसरी सूची में चार मुस्लिम चेहरे

नयी दिल्ली: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए आज चार अन्य मुस्लिम चेहरों के साथ अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की. इसके साथ ही राज्य की 87 सदस्यीय विधानसभा के लिए भाजपा 72 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है जिनमें से 20 मुस्लिम हैं.आज जारी सूची के अनुसार रहमान लोन को कुपवाडा से, […]

नयी दिल्ली: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए आज चार अन्य मुस्लिम चेहरों के साथ अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की.

इसके साथ ही राज्य की 87 सदस्यीय विधानसभा के लिए भाजपा 72 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है जिनमें से 20 मुस्लिम हैं.आज जारी सूची के अनुसार रहमान लोन को कुपवाडा से, अब्दुल राशिद जरगर को लोलाब से, एम.एम. वार को लानगाते से और गुलाम हसन जरगर को कुलगाम से उम्मीदवार बनाया गया है. पार्टी ने बिल्लावर चुनाव क्षेत्र से निर्मल सिंह को मैदान में उतारा है.

भाजपा महासचिव जे.पी. नड्डा ने बताया कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए पांच अन्य उम्मीदवारों के नामों को अपनी मंजूरी दी है. नड्डा केंद्रीय चुनाव समिति के सचिव भी हैं.
लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने से उत्साहित भाजपा को जम्मू-कश्मीर और झारखंड विधानसभाओं के लिए होने जा रहे चुनावों में भी अच्छे नतीजों की उम्मीद है.
जम्मू-कश्मीर और झारखंड विधानसभा के चुनाव पांच चरणों में होंगे जो 25 नवंबर से शुरु होकर 20 दिसंबर तक चलेंगे. इसके नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें