38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा का राहुल पर पलटवार, सदन में सोने से हल नहीं होती समस्‍या

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा ने आज पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के यह नेता जिन समस्‍याओं के लिए नयी सरकार के प्रमुख पर निशाना साध रहे हैं वह उन्हीं के पार्टी के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार की देन हैं. केंद्रीय मंत्री और भाजपा […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा ने आज पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के यह नेता जिन समस्‍याओं के लिए नयी सरकार के प्रमुख पर निशाना साध रहे हैं वह उन्हीं के पार्टी के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार की देन हैं.

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एम वेंकैया नायडू ने राहुल को आडे हाथ लेते हुए कहा, ”जब उनकी (राहुल) बात खुद उनकी पार्टी में नहीं सुनी जाती है तो हम क्यों सुनें?” भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी ने जापान में लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया लेकिन कांग्रेस ने अपनी लय खो दी है.” राहुल ने आज अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी में टिप्पणी की थी कि मोदी जापान में ढोल बजा रहे हैं जबकि देश में लोग बिजली और मंहगाई की समस्या का सामना कर रहे हैं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष की इस टिप्पणी पर कोहली ने कहा कि राहुल को इस बात का जवाब देना चाहिए कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव केंद्रीय बिजली मंत्री पियूष गोयल से संपर्क करने में क्यों कतरा रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा, ”जहां तक बिजली की समस्या की बात है, आप (राहुल) संसद में सोते हैं और संप्रग सरकार 10 साल के अपने शासनकाल में आत्म प्रेरित कोमा में पडी रही. इसके चलते देश आर्थिक खुशहाली की स्थिति से आर्थिक निर्भरता की स्थिति में पंहुच गया.” उन्होंने दावा किया, ”समस्याओं का समाधान हो जाएगा, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी देश की सेवा कर रहे हैं, शासन नहीं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें