30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री ने औरत के शरीर को बताया मंदिर

नयी दिल्ली:लगता है देश के नेता विवादित बयानों ने बाज नहीं आएंगे. इधर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन महिलाओं के शरीर की तुलना मंदिर से करके एक बार फिर विवादों में आ गए है. स्वास्थय मंत्री इससे पहले भी विवादों में आ चुके है. जब उन्होंने एड्स की रोकथाम के लिए कंडोम से ज्यादा जरूरी अपने […]

नयी दिल्ली:लगता है देश के नेता विवादित बयानों ने बाज नहीं आएंगे. इधर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन महिलाओं के शरीर की तुलना मंदिर से करके एक बार फिर विवादों में आ गए है.

स्वास्थय मंत्री इससे पहले भी विवादों में आ चुके है. जब उन्होंने एड्स की रोकथाम के लिए कंडोम से ज्यादा जरूरी अपने साथी के प्रति वफादारी को बताया था.
हर्षवर्धन राजधानी दिल्ली के महिला कालेज में छात्राओं को संबोधित कर रहे थे. यह कालेज की 50वीं वर्षगांठ का मौका था.
उन्होंने महिला शरीर को मंदिर बताया. उन्होंने देश के भविष्य के महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका की ओर भी संकेत किया. महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर उन्होंने कहा कि शहरी युवा महिलाओं में नशे की लत बढ़ रही है.
स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान की ट्विटर पर खूब आलोचना की जा रही है.
उन्होनें आधिनिक जीवन शैली पर चिंता जताते हुए कहा था कि इससे हमारे खाने-पीने और सोने की आदतें प्रभावित हो रही है.और इससे निपटने का उपाय सुझाया कि सरकार इसके लिए सामाजिक, धार्मिक और परोपकारी संगठनों को इसमें सहायता के लिए आगे आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें