34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी अगर आंदोलन करना है तो पाकिस्तान के खिलाफ कीजिए

तुमकुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कर्नाटक के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के तुमकुर में रहेंगे. तुमकुर में पीएम मोदी श्री सिद्धगंगा मठ गये और इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा, जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं […]

तुमकुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कर्नाटक के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के तुमकुर में रहेंगे. तुमकुर में पीएम मोदी श्री सिद्धगंगा मठ गये और इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा, जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हरकतों को बेनकाब करने की जरुरत है.

अगर आपको आंदोलन करना ही है, तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए.आवाज उठानी चाहिए.अगर आपको नारे लगाने ही हैं, तो पाकिस्तान में जिस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है, उसके खिलाफ नारे लगाइए. अगर आपको जुलूस निकालना ही है तो पाकिस्तान से आए दलित-पीड़ित-शोषितों के समर्थन में जुलूस निकालिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत ने नई ऊर्जा और नए उत्साह के साथ 21वीं सदी के तीसरे दशक में प्रवेश किया है. आपको याद होगा कि बीते दशक की शुरुआत किस तरह के माहौल से हुई थी लेकिन 21वीं सदी का ये तीसरा दशक उम्मीदों की, आकांक्षाओं की मजबूत नींव के साथ शुरु हुआ है. अब ये हर भारतीय का मानस बन चुका है कि विरासत में जो समस्याएं हमें मिली हैं, उनको हल करना ही होगा. समाज से निकलने वाला यही संदेश हमारी सरकार को प्रेरित भी करता है और प्रोत्साहित भी करता है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां आतंकवाद से निपटने के लिए नीतियों का भी जिक्र किया कहा, आतंकवाद के विरुद्ध भारत की रीति और नीति में बदलाव का संकल्प भी पूरा हो रहा है, जम्मू कश्मीर से 370 को हटाकर वहां से आतंक और अनिश्चितता को दूर करने का, वहां विकास के नए युग का संकल्प भी पूरा हो रहा है. कुछ हफ्ते पहले ही संसद ने CAA बनाने का ऐतिहासिक काम भी किया है लेकिन कांग्रेस के लोग और उनके साथी दल और उनका बनाया इकोसिस्टम भारत की संसद के खिलाफ ही उठ खड़ा हुआ है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें