31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नागरिकता संशोधन कानून राज्यों ने लागू नहीं किया तो केंद्र करेगा शक्ति का इस्तेमाल : भाजपा सांसद

बलिया (उप्र ) : भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने गुरूवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नहीं लागू करने पर केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल, राजस्थान सहित इसको लागू न करने की घोषणा कर रही राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी . सलेमपुर से भाजपा सांसद ने यहां संवाददाताओं से […]

बलिया (उप्र ) : भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने गुरूवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नहीं लागू करने पर केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल, राजस्थान सहित इसको लागू न करने की घोषणा कर रही राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी . सलेमपुर से भाजपा सांसद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि संविधान में स्पष्ट व्यवस्था है कि केंद्र सरकार संसद से पारित कराकर कोई कानून बनाती है तो सभी राज्य सरकारों को इसको लागू करना ही होगा .

उन्होंने पश्चिम बंगाल एवं राजस्थान सरकार द्वारा इसे अपने राज्यों में लागू न करने की घोषणा करने पर कहा कि अपने वोट बैंक को बरगलाने के लिये भले कोई बयान दे लेकिन यदि यह लागू करने में बाधा डालेंगे तो केंद्र सरकार राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी .
कुशवाहा ने मोदी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता व लोककल्याणकारी विकास कार्यक्रमों से हताश विपक्षी दल नागरिकता संशोधन विधेयक व जनगणना को लेकर देश के माहौल को अशांत कर रहे हैं . उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दलों के नेताओं को देश के मुसलमानों के हितों से कोई सरोकार नही है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें