24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोनिया, ममता, केजरीवाल और स्टालिन को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और द्रमुक नेता एम के स्टालिन को आमंत्रित किया गया है. शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के महाराष्ट्र विकास आघाड़ी के नेता उद्धव बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री […]

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवेसना प्रमुख उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और द्रमुक नेता एम के स्टालिन को आमंत्रित किया गया है.

शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के महाराष्ट्र विकास आघाड़ी के नेता उद्धव बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. शिवेसना नेता एकनाथ शिंदे ने यहां कहा, हमने शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आमंत्रित किया है. हमें उम्मीद है कि कांग्रेस के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. कांग्रेस नेता विजय वदेत्तिवार ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा ममता बनर्जी, केजरीवाल और स्टालिन को भी आमंत्रित किया गया है.

इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की संभावना नहीं है. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, केजरीवाल पहले से तय कार्यक्रमों के चलते महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत नहीं कर पायेंगे.

शिवसेना सांसद विनायक राउत ने कहा कि पार्टी ने कद्दावर राजनीतिक नेताओं के अलावा आत्महत्या कर चुके किसानों के परिवार के सदस्यों समेत लगभग 400 किसानों आमंत्रित किया है. शपथ मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में शाम छह बजकर 40 मिनट पर ली जायेगी. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उद्धव के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी निमंत्रण भेजा जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें