37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL: 22 साल की युवती ढूंढ रही संपन्न-संस्कारी पापा; ट्विटर पर लोगों ने सुझाये मोदी, ट्रंप, राहुल गांधी के नाम

सोशल मीडिया पर कुछ भी डालिए, उसका रिस्‍पॉन्‍स जरूर मिलता है. अब वह अच्‍छा हो या बुरा, यह कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक पोस्‍ट वायरल हो रहा है, जो भले आपको अजीब लगे लेकिन यह पोस्‍ट है कमाल का. दरअसल, अपनी मां का घर बसाने की कोशिशों में जुटी एक एलएलबी छात्रा ने […]

सोशल मीडिया पर कुछ भी डालिए, उसका रिस्‍पॉन्‍स जरूर मिलता है. अब वह अच्‍छा हो या बुरा, यह कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक पोस्‍ट वायरल हो रहा है, जो भले आपको अजीब लगे लेकिन यह पोस्‍ट है कमाल का.

दरअसल, अपनी मां का घर बसाने की कोशिशों में जुटी एक एलएलबी छात्रा ने उपयुक्त दूल्हे की तलाश के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर का सहारा लिया है.

आस्था वर्मा ने हैशटैग ‘ग्रूम हंटिंग’ के तहत ट्वीट किया है- मैं अपनी मां के लिए 50 साल का दूल्हा ढूंढ रही हूं. शाकाहारी, शराब से दूर रहने वाले और आर्थिक रूप से संपन्न व्यक्ति को तरजीह दी जाएगी. आस्था ने अपने इस पोस्ट के साथ मां के साथ अपनी तस्वीर भी डाली है.

https://twitter.com/AasthaVarma/status/1189915673897529345?ref_src=twsrc%5Etfw

आस्‍था और उनकी मां की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, लोग उनकी तस्‍वीर और उनकी पोस्‍ट को खूब प्‍यार दे रहे हैं और सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है. एक यूजर ने लिखा है- ट्विटर के इस्तेमाल का बेहद अलग, शानदार और साहसिक अंदाज. ऑल द बेस्ट आस्था.

कई लोगों ने आस्‍था को मैट्रीमोनियल साइट्स पर जाने का भी सुझाव दिया है. कुछ लोग उन्‍हें टिंडर जैसे डेटिंग एेप भी सजेस्‍ट कर रहे हैं. मजे की बात यह कि आस्‍था इन सभी कमेंट्स को रिप्‍लाई भी कर रही हैं.

एक यूजर ने आस्था को सलाह देते हुए कहा कि वह गलत वेबसाइट पर हैं. दूल्हा-दुल्हन की तलाश के लिए मैट्रीमोनियल वेबसाइट ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकती हैं.

इस पर आस्था ने जवाब दिया- सब जगह कोशिश की, पर कामयाबी नहीं मिली. काफी दिनों तक शांत बैठी रही. फिर सोचा, क्यों न मां की खुशी के लिए ऐसे मंच पर उसकी शादी का प्रस्ताव रखूं, जहां मेरी आवाज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकती है.

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- मेरे अंदर आपकी बतायी सारी खूबियां हैं. हालांकि, मैं सिर्फ 24 साल का हूं. इस पर आस्था ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर आप 24 के बजाय 42 के होते, तो आपके बारे में सोचा जा सकता था.

आस्था वर्मा के इस अनोखे पोस्ट पर पॉजिटिव कमेंट करने वालों के अलावा मजे लेनेवालों की भी कमी नहीं. एक यूजर ने मोदी और ट्रंप का एक वीडियो पोस्‍ट कर आस्‍था को सलाह दी है.

आस्‍था ने इस पर कमेंट कर कहा कि उन्‍हें पहले वाले, यानी मोदी जी से कोई ऐतराज नहीं लेकिन इसके लिए उनका (मोदी जी का) भी राजी होना जरूरी होगा.

यही नहीं, एक यूजर ने राहुल गांधी का फोटो भी पोस्‍ट कर दिया. इस पर आस्था ने बड़ेमजाकिया अंदाज में लिखा- अरे नहीं, इनसे दूर रहने की सलाह तो मैं खुद देती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें