31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोएडा : छात्रा की मौत के मामले में सोसाइटी के गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा (उप्र) : सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सोसाइटी में पिछले हफ्ते संदिग्ध स्थिति में 15वीं मंजिल से गिर कर एक किशोरी की मौत होने के सिलसिले में मृतका के पिता ने सोसाइटी के एक गार्ड के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि 22 अक्तूबर […]

नोएडा (उप्र) : सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सोसाइटी में पिछले हफ्ते संदिग्ध स्थिति में 15वीं मंजिल से गिर कर एक किशोरी की मौत होने के सिलसिले में मृतका के पिता ने सोसाइटी के एक गार्ड के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है.

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि 22 अक्तूबर की इस घटना के सिलसिले में मृतका के पिता ने बीती रात थाने में एक शिकायत दर्ज करायी.

शर्मा के मुताबिक, मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को स्कूल में ही पढ़ने वाले एक छात्र के साथ क्यू टावर के गार्ड ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.

इसके बाद से वह (गार्ड) उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शर्मा ने बताया कि आरोपों के मुताबिक, गार्ड ने छात्रा के साथ लिफ्ट में कई बार अश्लील हरकत भी की थी. उन्होंने बताया कि आरोपी गार्ड फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें