India छोड़कर मलेशिया भागने की फिराक में था Rape का आरोपी, IGI एयरपोर्ट से कर लिया गया Arrest

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : गिरफ्तारी से बचने के लिए मलेशिया जाने की कोशिश कर रहे बलात्कार के एक आरोपी को दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. सीआईएसएफ के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि अमित सैनी बुधवार देर रात मलेशिया एयरलाइंस के एक विमान से कुआलालम्पुर जाने वाला था.

अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ को जानकारी मिली थी कि बलात्कार के एक मामले का आरोपी सैनी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश जाने वाला है. उसके खिलाफ निहाल विहार पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज था. सैनी की उम्र करीब 30 साल है. आईजीआई हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों को इस बारे में जानकारी दी गयी. सतर्कता एवं खुफिया दल ने आपसी तालमेल स्थापित करके आरोपी की सभी जानकारियां साझा कीं.

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस द्वारा साझा की गयी जानकारी से मेल खाते यात्री को रात में टर्मिनल 3 के चेक-इन इलाके के निकट घेर लिया गया. अधिकारियों ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि यह वही आरोपी है, जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस कर रही थी. दिल्ली पुलिस के एक दल ने उसकी पहचान कर ली. सैनी को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें