30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

29 लाख रुपयों से भरा SBI का एटीएम उखाड़ कर ले गये बदमाश

सतना (मप्र) : सतना जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर अमरपाटन कस्बे में सफेद रंग की एसयूवी में आये बदमाश बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात 29 लाख रुपयों से भरा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम उखाड़ कर साथ ले गये. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. अमरपाटन […]

सतना (मप्र) : सतना जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर अमरपाटन कस्बे में सफेद रंग की एसयूवी में आये बदमाश बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात 29 लाख रुपयों से भरा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम उखाड़ कर साथ ले गये.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. अमरपाटन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर पी मिश्रा ने बताया कि चोर सहारा बैंक के निकट एसबीआई एटीएम की मशीन एवं उसमें भरे 29 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि सुबह जब आसपास के लोगों ने एटीएम केन्द्र को अस्त-व्यस्त देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वारदात में शामिल बदमाशों से जब एटीएम से नगद नहीं निकला तो वे कटर से पूरी मशीन को ही काटकर ले गये.

थाना प्रभारी ने एसबीआई के अधिकारियों के हवाले से बताया कि चोरी गये एटीएम में 29,55,400 रुपये थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए एक दर्जन दल बनाये हैं, कई स्थानों पर तलाशी ली जा रही है लेकिन फिलहाल अरोपियों का सुराग नहीं मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें