31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें VIDEO: मां के साथ सो रहा था 4 साल का मासूम तभी हुई उसे चुराने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

लुधियाना: पंजाब से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक शख्स चार साल के बच्चे को चुराने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि वो सफल नहीं हो पाता क्योंकि बच्चे की मां जाग जाती है और चोर भाग जाता है. लुधियाना के ऋषि नगर की है घटना […]

लुधियाना: पंजाब से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक शख्स चार साल के बच्चे को चुराने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि वो सफल नहीं हो पाता क्योंकि बच्चे की मां जाग जाती है और चोर भाग जाता है.

लुधियाना के ऋषि नगर की है घटना

मामला लुधियाना के ऋषि नगर इलाके का है. यहां एक परिवार घर के बाहर सड़क पर चारपाई डालकर सोया हुआ था. इसी दौरान वहां साइकिल सवार एक शख्स आता है और बच्चे को उठाकर साइकिल में बोरे से बने झूले पर रख देता है. लेकिन तभी बच्चे की मां की नींद खुल जाती है और वो चोरी कर रहे शख्स को पीछे से धक्का देती है. चोर बच्चे को वहीं छोड़कर तेजी से भाग जाता है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिवार ने बाद में इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना वाकई चिंताजनक है. बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच निर्दोष लोगों के साथ मारपीट की घटना के बीच ये मामला काफी हैरान करने वाला है. इन्हीं घटनाओं की वजह से लोगों में डर का माहौल बनता है और लोग भ्रमित हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें