37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अनुच्छेद-370 पर केंद्र के कदम को बताया ऐतिहासिक, कहा-मैं इसका स्वागत करती हूं

लखनऊ: रायबरेली सदर से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है. अदिति सिंह ने कहा कि मैं इस फैसले का समर्थन करती हूं क्योंकि इससे जम्मू और कश्मीर को मुख्यधारा में लाने में मदद मिलेगी. उन्होंने इसे एक ऐतिहासिक फैसला करार दिया. […]

लखनऊ: रायबरेली सदर से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है. अदिति सिंह ने कहा कि मैं इस फैसले का समर्थन करती हूं क्योंकि इससे जम्मू और कश्मीर को मुख्यधारा में लाने में मदद मिलेगी. उन्होंने इसे एक ऐतिहासिक फैसला करार दिया.

उन्होंने कहा कि इस फैसले का राजनीतीकरण नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि यद्यपि मैं कांग्रेस की विधायक हूं लेकिन व्यक्तिगत तौर पर अपनी क्षमता के हिसाब से इस निर्णय का स्वागत करती हूं.

बता दें कि कांग्रेसी विधायक का सरकार के फैसले को समर्थन देना थोड़ा हैरानी भरा है क्योंकि ये पार्टी लाइन से अलग है. आपको बता दें कि कल विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले को गैरकानूनी और असंवैधानिक करार दिया था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला अलोकतांत्रिक है. वहीं अदिति सिंह ने इस एतिहासिक कदम करार दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें