33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चों की मौत पर रेल मंत्री ने दुख जताया

नयी दिल्ली: तेलंगाना के मेडक जिले में आज रेल दुर्घटना में 25 बच्चों की मौत पर रेल मंत्री सदानंद गौडा ने संवेदना व्‍यक्‍त की. उन्‍होंने दुख प्रकट करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जिसमें बच्चे मारे गए हैं. लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान एक सदस्य की ओर से इस विषय को उठाये जाने […]

नयी दिल्ली: तेलंगाना के मेडक जिले में आज रेल दुर्घटना में 25 बच्चों की मौत पर रेल मंत्री सदानंद गौडा ने संवेदना व्‍यक्‍त की. उन्‍होंने दुख प्रकट करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जिसमें बच्चे मारे गए हैं.

लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान एक सदस्य की ओर से इस विषय को उठाये जाने पर रेल मंत्री ने कहा, यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मानवरहित फाटक पर स्कूल बस की ट्रेन से टक्कर हो गई जिसमें कई बच्चों की मौत हो गई.

गौरतलब है कि तेलंगाना में मेडक जिले के चेगुंटा में आज मानवरहित फाटक पर स्कूल बस के ट्रेन की चपेट में आ जाने से 25 स्कूली बच्चों की मौत हो गई और 20 से अधिक बच्‍चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें