27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाबः नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्री पद से इस्तीफा, एक महीने पहले राहुल गांधी को दी थी चिट्ठी

चंडीगढ़ः पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा है. उन्होंने ट्वीट कर रविवार को इसकी जानकारी दी है. हालांकि सिद्धू ने अपना इस्तीफा 10 जून को ही दे दिया था लेकिन इसका खुलासा आज […]

चंडीगढ़ः पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा है. उन्होंने ट्वीट कर रविवार को इसकी जानकारी दी है. हालांकि सिद्धू ने अपना इस्तीफा 10 जून को ही दे दिया था लेकिन इसका खुलासा आज किया है. उन्होंने लिखा कि ये कॉपी आज मुख्यमंत्री के पास भेजी जाएगी.

सिद्धू ने रविवार को एक ट्वीट कर कहा कि वे अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भेज रहे हैं. सिद्धू के पास पहले स्थानीय स्वशासन विभाग था, मगर अब उनके जिम्मे ऊर्जा और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग था लेकिन उन्होंने मंत्री पद का कार्यभार ग्रहण नहीं किया था और न ही मीटिंग में शामिल हुए थे. उसके बाद से लगातार सिद्धू को लेकर नाराजगी की अटकलें लगाई जा रही थीं जिनपर विराम लगाते हुए रविवार को उन्होंने खुद अपने इस्तीफे की पेशकश को सार्वजनिक कर दिया.
बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सियासी तल्खी किसी से छिपी नहीं रही है. लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के लिए सिद्धू ने खुद को जानबूझकर निशाना बनाए जाने का भी आरोप लगाया था. अमरिंदर सिंह से खफा नवजोत सिंह सिद्धू ने तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें