32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई बारिश: बीती रात मुंबई पुलिस को लोगों ने किये ट्वीट, मिली तत्काल मदद

मुंबई : महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुंबई में बीती रात भारी बारिश के कारण कई दुर्घटनाएं हुईं. मलाड में दीवार ढह गयी जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गयी और 30-40 घायल हो गये. मैं घायलों से मिला. आगे उन्होंने कहा कि लोकल ट्रेनों का परिचालन पश्चिमी लाइन […]

मुंबई : महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुंबई में बीती रात भारी बारिश के कारण कई दुर्घटनाएं हुईं. मलाड में दीवार ढह गयी जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गयी और 30-40 घायल हो गये. मैं घायलों से मिला. आगे उन्होंने कहा कि लोकल ट्रेनों का परिचालन पश्चिमी लाइन पर जारी है लेकिन सेंट्रल लाइन पर दोबारा शुरू करना है क्योंकि वहां जल जमाव अधिक है. पानी को बाहर निकालने का काम जारी है.

सूबे के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान को देखते हुए एहतियातन हमने बीती रात ही स्कूल और कॉलेजों की और आज सुबह ऑफिसों की छुट्टी घोषित की. बीएमसी के अंतर्गत पुलिस विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग लोगों को सतर्क करने का काम कर रहे हैं और उनकी मदद के लिए जुटे हुए हैं. कुछ स्थानों को छोड़ दिया जाए तो, बाकी जगह यातायात नियंत्रण में है.

उन्होंने कहा कि दोपहर 12 बजे हाई टाइड आने की उम्मीद है, हम स्थिति पर पैनी नजर बनाये हुए हैं. बीती रात मुंबई पुलिस को लोगों के 1600-1700 ट्वीट मिले, उन लोगों को तत्काल मदद मिली. बीएमसी आपदा प्रबंधन विभाग ने पूरी रात काम किया. अगले दो दिनों में भी भारी बारिश की संभावना है जिसके लिए हम इसके लिए तैयार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें