32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सत्ता जाने के बाद मुश्किल में पूर्व सीएम चंद्राबाबू नायडू, तोड़ा जा रहा आलीशान बंगला

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की बनायी गयी बिल्डिंग ‘प्रजा वेदिका’ को तोड़ा जा रहा है. आंध्र प्रदेश के अमरावती में स्थित इस बिल्डिंग में चंद्रबाबू नायडू अधिकारियों, पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करने के अलावा जनता दरबार लगाते थे. प्रजा वेदिका सीएम नायडू के […]

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की बनायी गयी बिल्डिंग ‘प्रजा वेदिका’ को तोड़ा जा रहा है. आंध्र प्रदेश के अमरावती में स्थित इस बिल्डिंग में चंद्रबाबू नायडू अधिकारियों, पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करने के अलावा जनता दरबार लगाते थे. प्रजा वेदिका सीएम नायडू के आवास के पास ही बनाया गया था.

वर्तमान सीएम वाय एस जगनमोहन रेड्डी ने सोमवार को प्रजा वेदिका को गिराने के आदेश जारी किए थे. जिसके बाद मंगलवार रात से इस बिल्डिंग को गिराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी. प्रजा वेदिका में एक कांफ्रेस को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा था कि हॉल अवैध तरीके से बनाया गया था जिसमें कई नियमों का उल्लंघन किया गया था.

उन्होंने ये भी कहा था कि इस हॉल में आय़ोजित हो रही ये अंतिम मीटिंग है. बता दें कि बिल्डिंग तोड़े जाने के विरोध में भारी संख्या में नायडू के समर्थक वहां इकट्ठा हो गए थे. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू सत्ता बेदखल होने के बाद काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा में भी कटौती कर दी गयी है. उनके बेटे को मिले जेड श्रेणी की सुरक्षा को हटा लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें