31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेद प्रताप वैदिक का फिर विवादित बयान,कहा,कश्‍मीर को आजाद कर देना चाहिए

मोदी का दूत बनकर हाफिज से मिले वैदिकः सुशांत नयी दिल्‍ली : देश के वरिष्‍ठ पत्रकार वेद प्रताप वैदिक ने एक और विवादित बयान दिया है. वैदिक ने इस बार कश्‍मीर को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कश्‍मीर को आजाद कराने की बात कही है. वैदिक ने पाकिस्‍तानी चैनल को दिये साक्षात्‍कार में इस […]

मोदी का दूत बनकर हाफिज से मिले वैदिकः सुशांत

नयी दिल्‍ली : देश के वरिष्‍ठ पत्रकार वेद प्रताप वैदिक ने एक और विवादित बयान दिया है. वैदिक ने इस बार कश्‍मीर को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कश्‍मीर को आजाद कराने की बात कही है. वैदिक ने पाकिस्‍तानी चैनल को दिये साक्षात्‍कार में इस बात की वकालत की है.

आरएसएस के आदमी हैं वैदिकः राहुल गांधी

वेद प्रताप वैदिक ने कहा कि कश्‍मीर,भारत और पाकिस्‍तान के लिए अहम है,‍लेकिन इस मामले में दोनों देशों को पहल करने की जरूरत है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में भारत को बड़ा दिल दिखाना चाहिए. वैदिक ने कश्‍मीर विवाद को सुलझाने का उपाया बताया. उन्‍होंने कहा कि दोनों कश्‍मीर को मिलाकर कश्‍मीर को आजाद कराना चाहिए.

उन्‍होंने पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल को दिये साक्षात्‍कार में कहा कि मैं भारत और पाकिस्‍तान दोनों मुल्‍कों को अलग नहीं समझता हूं. दोनों मुल्‍कों को मिलकर कश्‍मीर विवाद को खत्‍म करने की पहल करनी चाहिए. भारत एक बड़ा मुल्‍क है इस बात को पाकिस्‍तान पचा नहीं पा रहा है. भारत को इस विवाद में आगे बढ़ते हुए पहल करनी चाहिए,क्‍योंकि पाक भारत का छोटा भाई है.

इधर इस मामले में वैदिक अपने बयान से पलट गये हैं. उन्‍होंने कहा कि मैंने कश्‍मीर को अलग करने की बात नहीं की बल्कि कश्‍मीर के लोगों को अलग करने की बात कही थी.

इधर कांग्रेस ने वैदिक के खिलाफ मोरचा खोल दिया है. कांग्रेस ने वेद प्रताप वैदिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस ने कहा कि वैदिक का कश्‍मीर को लेकर दिया गया बयान दुर्भाग्‍यपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें