30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत्तीसगढ़ के CM ने कहा – प्रज्ञा ठाकुर साध्वी नहीं, बल्कि आदतन अपराधी

भोपाल : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को दावा किया कि भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने टी-शर्ट एवं जीन्स पहनने के बाद भगवा धारण किया है और कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है इसलिए वे साध्वी नहीं, बल्कि आदतन अपराधी हैं. प्रज्ञा 2008 में हुए मालेगांव […]

भोपाल : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को दावा किया कि भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने टी-शर्ट एवं जीन्स पहनने के बाद भगवा धारण किया है और कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है इसलिए वे साध्वी नहीं, बल्कि आदतन अपराधी हैं.

प्रज्ञा 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर हैं. मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर उनका मुख्य मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से है. साध्वी प्रज्ञा के अतीत के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में बघेल ने संवाददाताओं से कहा, प्रज्ञा ठाकुर जब छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में अपने जीजाजी के साथ रहा करती थीं, तब वह टी-शर्ट एवं जीन्स पहना करती थीं और मोटरसाइकिल चलाती थीं. भोपाल में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने आये बघेल ने कहा, उन्होंने (प्रज्ञा ने) कितने लोगों से चप्पल से बात की. उन्होंने एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था. छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में हरेक व्यक्ति यह जानता है. उनका व्यवहार शुरू से ही आदतन अपराधी की तरह रहा है.

बघेल ने कहा, बाद में उन्होंने भगवा वस्त्र पहनना शुरू किया. भगवा वस्त्र पहनने का मतलब यह नहीं कि वह साध्वी हैं. बघेल ने आरोप लगाया, उनका व्यवहार एक साध्वी की तरह तो दिखायी नहीं देता. वह आदतन अपराधी हैं. हालांकि, जब उनसे सवाल किया गया कि प्रज्ञा द्वारा चाकू मारे जाने वाले मामले की बिलाईगढ़ में क्या स्थिति है, तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया. वहीं, मध्य प्रदेश भाजपा प्रवक्ता हितेश बाजपेई ने कहा, साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ बघेल का बयान अशोभनीय, शर्मनाक एवं निराधार है. वह झूठ बोल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें