34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाटण में बोले पीएम मोदी- पाकिस्तान हमारा पायलट वापस नहीं करता, तो वह ‘‘कत्ल की रात”” होती

पाटण : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की और रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि ‘‘धरती के पुत्र’ की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए. पीएम […]

पाटण : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की और रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि ‘‘धरती के पुत्र’ की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने भाजपा को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ ? मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकवादी जिंदा बचेंगे.

आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे. अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा ? उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारा पायलट अभिनंदन वर्धमान को वापस नहीं करता तो वह ‘‘कत्ल की रात’ होती.

मोदी की रैली में भारी भीड़ उमड़ी थी. यहां चर्चा कर दें कि 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों का 115 सीटों पर मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करने वाले हैं. तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम थम जाएगा. तीसरे चरण में ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें