बिना किसी को बताए कांग्रेस नेता शशि थरूर से मिलने पहुंची थीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एएनआइ को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर बात की है. कांग्रेस नेता शशि थरूर से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे पता चला कि त्रिवेंद्रम में पूजा के दौरान थरूर गिर गये हैं तो मैं खुद ही उनसे मिलने अस्पताल चली गयी. इसकी जानकारी पार्टी को भी नहीं थी. इमरान खान के बयान पर रक्षा मंत्र निर्मला सीतारमण ने कहा कि ऐसे बयान चुनाव के आसपास ही आ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस के नेता वहां जाकर मदद मांग रहे हैं.

चुनाव के दौरान विवादित और अभद्र बयान को लेकर रक्षा मंत्री ने कहा कि कुछ बोलने के पहले अपने दिमाग का उपयोग नेताओं को करना चाहिए. उन्हें सोचना चाहिए कि वे क्या बोल रहे हैं और इसका समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा. 300 करोड़ के हथियार खरीदने की मंजूरी देने पर रक्षा मंत्री ने कहा कि उरी के बाद भी ऐसा किया गया था. सेना को यह अधिकार दिया गया है कि वह आवश्यक सामग्री खरीद सके.

बालाकोट में किये गये एयर स्ट्राईक पर रक्षा मंत्री ने कहा कि यह पाकिस्तान को बताना चाहिए कि उनके यहां भारतीय वायुसेना ने कार्रवाई नहीं की है और आतंकवादी नहीं मारे गये हैं. आपको बता दें कि बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्‍ट करने के बाद भारतीय वायुसेना सफलता पूर्वक वापस लौटी थी. इसके बाद कई लोगों ने इसके सबूत मांगे थे.

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी तय करती है कि कौन चुनाव लड़ेगा और कौन चुनाव नहीं लड़ेगा. मैं पार्टी के सिद्धांत पर चलने वाली हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें