25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM के हेलीकॉप्टर से उतारे गये ‘काले बक्से’ का Video वायरल, कांग्रेस-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप, SPG ने कही यह बात

नयी दिल्ली : कर्नाटक में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक ‘काला बक्सा’ के उतारे जाने और उसे एक प्राइवेट कार के जरिये कहीं ले जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. वहीं, प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली एजेंसी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप […]

नयी दिल्ली : कर्नाटक में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक ‘काला बक्सा’ के उतारे जाने और उसे एक प्राइवेट कार के जरिये कहीं ले जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. वहीं, प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली एजेंसी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने रविवार को सफाई दी.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से उतरे ‘काला बक्सा’ मामले की जांच की चुनाव आयोग से मांग की है. उन्होंने कहा कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक काला बक्सा उतारा गया. इसे एक निजी कार में कहीं ले जाया गया. चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए कि उस काले बक्से में क्या था और वह गया कहां.

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक चुनावी रैली को संबोधित करने गये थे. इसी दौरान उनके चॉपर से यह बक्सा उतारा गया था. कांग्रेस इसे चुनावी मुद्दा बना रही है और जांच की मांग कर रही है. वहीं, टेलीविजन चैनलों ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि एसपीजी ने सफाई दी है कि काले बक्से में सुरक्षा उपकरण थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें