28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव: …और जब ”सूर्या” की ढाल बनकर खुद सामने आये भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह

बेंगलुरू: कर्नाटक की बेंगलुरु दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के रोड शो में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी नजर आये. सूर्या को उम्मीदवार बनाए के बाद कर्नाटक भाजपा के कई नेता उनका विरोध कर रहे हैं लेकिन अमित शाह ने खुद रोड शो करके प्रदेश भाजपा को साफ संदेश दे दिया है कि […]

बेंगलुरू: कर्नाटक की बेंगलुरु दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के रोड शो में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी नजर आये. सूर्या को उम्मीदवार बनाए के बाद कर्नाटक भाजपा के कई नेता उनका विरोध कर रहे हैं लेकिन अमित शाह ने खुद रोड शो करके प्रदेश भाजपा को साफ संदेश दे दिया है कि सूर्या को केंद्रीय नेतृत्व से समर्थन प्राप्त है.

मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरू दक्षिण लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के लिए मंगलवार को रोड शो किया. आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार इस सीट का प्रतिनिधित्व करते थे. उनके निधन के बाद पार्टी ने इस बार तेजस्वी सूर्या को उम्मीदवार बनाया है.

पहले माना जा रहा था कि पार्टी इस सीट पर दिवंगत अनंत कुमार की पत्नी को उम्मीदवार बनाएगी. शाह के रोडशो के दौरान पार्टी के उत्साहित कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. रोडशो के दौरान विशेष तौर पर सजाया गया रथ करीब एक किलोमीटर तक चला.

इस रोड शो में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा सहित पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें