27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अटकलों पर विराम: भाजपा का दामन नहीं थामेंगे अल्पेश ठाकोर, कहा- मैं कांग्रेस को समर्थन करता रहूंगा

अहमदाबाद : गुजरात में सत्ताधारी भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच ओबीसी नेता और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का बयान शनिवार को आया. उन्होंने साफ कहा है कि मैं जनता के लिए लड़ाई जारी रखूंगा. मैं कांग्रेस में रहूंगा और कांग्रेस को समर्थन करता रहूंगा. यहां चर्चा कर दें कि राधनपुर के कांग्रेस […]

अहमदाबाद : गुजरात में सत्ताधारी भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच ओबीसी नेता और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का बयान शनिवार को आया. उन्होंने साफ कहा है कि मैं जनता के लिए लड़ाई जारी रखूंगा. मैं कांग्रेस में रहूंगा और कांग्रेस को समर्थन करता रहूंगा.

यहां चर्चा कर दें कि राधनपुर के कांग्रेस विधायक ठाकोर ने अपने अगले कदम पर फैसले के लिए गुरुवार को ठाकोर सेना की बैठक बुलायी थी. इसके बाद इस खबर को और हवा मिल गयी थी कि वे भाजपा का दामन थाम सकते हैं. भाजपा में शामिल होने को लेकर खबरों के बारे में पूछे जाने पर ठाकोर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा था कि मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए मेरे बारे में अफवाह फैलायी जा रही है. मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और अपना रूख साफ करूंगा.

इधर , भाजपा में ठाकोर के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा था कि मीडिया अल्पेश ठाकोर से इस बारे में पूछे. हालांकि, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा था कि कोई भी भाजपा में शामिल होना चाहता है तो उसके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं.

इस खबर के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने वडोदरा में कहा था कि कांग्रेस का कोई भी विधायक भाजपा में शामिल नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें