अमित शाह ने किया कांग्रेस पर हमला, कहा- कश्मीर समस्या नेहरू की देन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के राजमुन्दरी में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा किभाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. आतंकवाद के मुद्दे पर हमारी सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है.

उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो कांग्रेस कह रही थी कि ये खून की दलाली करते हैं. कांग्रेस नेता सिद्धू पाकिस्तान जाकर हमारी सेना के जवानों को मारने वाले पाक सेनाध्यक्ष से गले मिलते हैं. शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष आतंकियों की मौत पर फफक-फफक कर रोई थीं.

कांग्रेस पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि जेएनयू में जाकर देश के टुकड़े-टुकड़े की बात करने वालों का समर्थन करने वाली कांग्रेस हमें देशभक्ति न सिखाए. कश्मीर समस्या पर उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी समस्या है जो जवाहर लाल नेहरू की देन है. अगर सरदार पटेल देश के पीएम होते तो कश्मीर की समस्या पैदा ही नहीं होती.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने इस हमले का इस्तेमाल अपने राजनीतिक हितों के लिए किया है. उन्होंने हमले के दिन एक कार्यक्रम में पीएम मोदी की उपस्थिति को मुद्दा बनाया. लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी दिन में 18 घंटे काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू पाकिस्तान के पीएम पर भरोसा करते हैं लेकिन भारत के पीएम पर भरोसा नहीं करते हैं. अपने राजनीतिक हितों के लिए किसी को इस स्तर तक नहीं गिरना चाहिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें