पुलवामा आतंकवादी हमला: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने सभी राजनीतिक दलों से की एकजुट होने की अपील

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी हमलों को कायरतापूर्ण आतंकी हमला बताते हुए शुक्रवार को सभी राजनीतिक दलों से राजनीति से उपर उठकर एकसाथ आने की अपील की.

अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले से पूरा देश गहरे शोक में है, इस तरह की घृणा और हिंसा को बढ़ावा देने वाली बर्बर मानसिकता के ख़िलाफ़ देश में आक्रोश है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को आश्वासन दिया किया है कि हमारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.'

उन्होंने कहा कि 130 करोड़ भारतीय, राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित करने वाले हमारे देश के वीर सैनिकों के परिवारों के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं. आने वाली पीढ़ियां उनकी वीरता को याद करेंगी. हम घायलों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह ऐसा समय है जब हम सभी को साथ आना होगा और भारत को मजबूत तथा सुरक्षित बनाने के अपने संकल्प को और बल प्रदान करना होगा.

शाह ने कहा, ‘मैं सभी राजनीतिक दलों से अपील करता हूं कि आइए हम राजनीति से ऊपर उठकर पूरी दुनिया को बतायें कि हम साथ हैं। हम सबके लिये वतन के आगे कुछ नहीं है.' गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 37 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें