27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का आरोप, राफेल सौदे का विरोध करके देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस

पणजी : राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा कि फ्रांस से 36 लड़ाकू विमानों की खरीद का विरोध कर कांग्रेस देश की सुरक्षा तैयारियों से खिलवाड़ कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आरोप है कि इस सौदे में प्रक्रियागत गड़बड़ियां […]

पणजी : राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा कि फ्रांस से 36 लड़ाकू विमानों की खरीद का विरोध कर कांग्रेस देश की सुरक्षा तैयारियों से खिलवाड़ कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आरोप है कि इस सौदे में प्रक्रियागत गड़बड़ियां हुई है.

गोवा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करते हुये सौदे को यह कहते हुये क्लीन चिट दी है कि इसमें आगे जांच की कोई जरूरत नहीं है, तब भी कांग्रेस इसमें अपनी मांग (जेपीसी जांच) को लेकर अड़ियल रूख अपनाए हुए है.

इसे भी पढ़ें : राफेल सौदा : सरकार ने जेपीसी जांच से किया इनकार

जावड़ेकर ने कहा कि केवल एक ही निष्कर्ष निकाला जा सकता है वह यह कि वे (कांग्रेस) चाहते हैं कि सौदे को रोक दिया जाये, जिससे देश की सुरक्षा तैयारियां कमजोर हो जाये. हम ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उसने सात साल, 2014 तक इस सौदे को लटकाये रखा. उन्हें इसे पूरा करना चाहिए था, लेकिन वे अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल रहे. उन्होंने भाजपा की इस मांग को दोहराया कि राहुल गांधी को राफेल सौदे में अनियमितताओं के अपने आरोपों को लेकर देश, सैन्य बलों और संसद से माफी मांगनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें