28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज की पूर्व छात्रा ने बलात्कार का लगाया आरोप, 11 पर मामला दर्ज

चंद्रपुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिला स्थित सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज की एक पूर्व छात्रा के आरोपों के आधार पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें कॉलेज के कुछ लेक्चरर एवं कर्मचारी शामिल हैं. छात्रा का आरोप है कि आरोपियों ने वर्ष 2011 में उसका बलात्कार किया था. एक अधिकारी ने […]

चंद्रपुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिला स्थित सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज की एक पूर्व छात्रा के आरोपों के आधार पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें कॉलेज के कुछ लेक्चरर एवं कर्मचारी शामिल हैं. छात्रा का आरोप है कि आरोपियों ने वर्ष 2011 में उसका बलात्कार किया था.

एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता अभी 30 वर्ष की है और 2011 में वह उसी कॉलेज में पढ़ती थी. पुलिस निरीक्षक अशोक कोली ने बताया कि छह दिसंबर को रामनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया.

उन्होंने बताया, ‘हमने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है.’ हालांकि कथित घटना के सिलसिले में उन्होंने विस्तार से नहीं बताया. जांच के बारे में पूछे जाने पर कोली ने बताया कि प्राथमिकी में जिन व्यक्तियों के नाम दर्ज है पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है.

महिला द्वारा घटना के सात वर्ष बाद मामला दर्ज कराने को लेकर सवाल पूछे जाने पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने बताया कि वह डरी हुई और घबरायी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें