37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सबरीमला मुद्दे पर महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, अभिनेता पर मामला दर्ज

कोल्लम (केरल) : केरल पुलिस ने सबरीमला मंदिर मुद्दे को लेकर राजग की एक विरोध बैठक के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मलयाली अभिनेता कोल्लम थुलासी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कोल्लम में शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा के समर्थक […]

कोल्लम (केरल) : केरल पुलिस ने सबरीमला मंदिर मुद्दे को लेकर राजग की एक विरोध बैठक के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मलयाली अभिनेता कोल्लम थुलासी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

कोल्लम में शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा के समर्थक थुलासी ने कथित तौर पर कहा था कि, भगवान अय्यपा के मंदिर आनेवाली, प्रतिबंधित उम्र समूह की महिलाओं को चीर देना चाहिए. थुलासी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत शनिवार को एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि अभिनेता के खिलाफ स्थानीय डीवाईएफआई नेता रतीश की एक शिकायत आधार पर मामला दर्ज किया गया. अपनी टिप्पणी के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे अभिनेता ने बाद में खेद जताते हुए दावा किया था कि वह भावनाओं में बह गये थे.

सबरीमला मंदिर में सभी उम्रों की महिलाओं को प्रवेश देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले पर एक पुनरीक्षण याचिका नहीं दायर करने के एलडीएफ सरकार के निर्णय के खिलाफ भाजपा की अगुवाई वाली राजग ने विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था. न्यायालय ने 10 से 50 साल की उम्र के बीच की महिलाओं के सबरीमला मंदिर में प्रवेश पर लगाया गया प्रतिबंध हटा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें