34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत के घर से करोड़ों की नकदी और अहम दस्तावेज बरामद

नयी दिल्ली :आयकर विभाग ने दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत के घर आज छापेमारी की. छापेमारी के दौरान उनके घर से करोड़ों की नकदी और जेवरात मिले हैं. उनके घर से कई तरह के बिल और अहम दस्तावेज भी मिले हैं. साथ ही कई बेनामी संपत्ति का भी पता चला है. हालांकि कैलाश गहलोत […]

नयी दिल्ली :आयकर विभाग ने दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत के घर आज छापेमारी की. छापेमारी के दौरान उनके घर से करोड़ों की नकदी और जेवरात मिले हैं. उनके घर से कई तरह के बिल और अहम दस्तावेज भी मिले हैं. साथ ही कई बेनामी संपत्ति का भी पता चला है.

हालांकि कैलाश गहलोत ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, मैंने जमीन बेची है उसका पैसा मेरे पास था इसके अलावा पहले कई कंपनियों में काम किया है उसका पैसा है. हालांकि गहलोत ने कौन सी जमीन बेची इसकी जानकारी वह नहीं दे सके.

छापेमारी के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझ पर, सत्येंद्र पर और मनीष पर भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो मांग लीजिए?.

इस छापेमारी को लेकर अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर करीब 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि मंत्री और अन्य लोगों से जुड़े दो विनिर्माण फर्मों के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में यह कार्रवाई की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें