32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ओणम के मौके पर पीएम मोदी ने कहा- पूरा देश केरल के साथ

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उम्मीद जतायी कि ओणम का त्योहार केरल की जनता को बाढ़ के बाद बने संकटपूर्ण हालात से उबरने की नयी शक्ति प्रदान करेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता के साथ पूरा देश खड़ा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ओणम का यह त्योहार केरल के […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उम्मीद जतायी कि ओणम का त्योहार केरल की जनता को बाढ़ के बाद बने संकटपूर्ण हालात से उबरने की नयी शक्ति प्रदान करेगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता के साथ पूरा देश खड़ा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ओणम का यह त्योहार केरल के लोगों को पिछले कुछ दिन से उनके सामने आ रहीं विपत्तियों से उबरने की और अधिक शक्ति प्रदान करे.”

उन्होंने कहा कि पूरा देश केरल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और वहां के नागरिकों की खुशहाली तथा समृद्धि की प्रार्थना करता है. केरल में एक सदी की सबसे भयावह बाढ़ आयी है. भारी बारिश और बाढ़ से आठ अगस्त से राज्य में 231 लोगों की जान जा चुकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें