36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2019 के लिए केसीआर ने खुले रखे सारे विकल्प, नहीं करेंगे किसी से गठजोड़

राहुल गांधी के हमले के बाद दिया त्वरित जवाबमोदी ने हाल में केसीआर की तारीफ की थी हैदराबाद : कुछ माह पूर्व ममता बनर्जी के नेतृत्व में तीसरा मोर्चा बनाने के लिए उत्सुक दिख रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अब 2019 के लिए अपने सभी विकल्प खुले रखने के संकेत दिया है. […]

राहुल गांधी के हमले के बाद दिया त्वरित जवाब
मोदी ने हाल में केसीआर की तारीफ की थी

हैदराबाद : कुछ माह पूर्व ममता बनर्जी के नेतृत्व में तीसरा मोर्चा बनाने के लिए उत्सुक दिख रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अब 2019 के लिए अपने सभी विकल्प खुले रखने के संकेत दिया है. राव की पार्टी ने हाल में राज्यसभा उपसभापति चुनाव में एनडीएउम्मीदवार हरिवंश का समर्थन किया था और उससे पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की थी. केसीआर ने सोमवार को कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए किसी दल के साथ गठजोड़ नहीं करेगी और अगले महीने सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये जाएंगे.

राव ने कहा, ‘‘टीआरएस किसी भी समय चुनाव का सामना करने को तैयार है. हम आगामी आम चुनावों के लिए अगले महीने ही पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे और किसी पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं बनाएंगे.’ हालांकि उनके पहले के प्रस्तावित ‘फेडरल फ्रंट’ के सवाल पर राव ने कहा कि वह इस बारे में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ बातचीत करेंगे.

टीआरएस चीफ ने यह संकेत दे दिया है कि भविष्य की राजनीति के लिए वे सारे विकल्प खुले रखेंगे और जरूरत पड़ने पर केंद्र में किसी के साथ जा सकते हैं. ध्यान रहे कि कुछ सप्ताह पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यह कहा था कि एनडीए का विस्तार होगा. उधर, कांग्रेस टीआरएस पर हमलावर है.

तेलंगाना ‘भ्रष्टाचार की राजधानी’ बन गया है : राहुल गांधी

हैदराबाद: तेलंगाना को ‘भ्रष्टाचार की राजधानी’ बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने टीआरएस पर हमला करके आरोप लगाया कि राज्य की सरकार को सिर्फ ‘एक परिवार’ चला रही है. सेरिलिंगमपल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील पर खुली बहस करने की चुनौती दी. राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के परिवार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘ आज तेलंगाना भ्रष्टाचार की राजधानी बन गया है…यहां जहां भी देखें आप पाएंगे कि किसी न किसी की जमीन छीनी जा रही है. यहां एक परिवार की सरकार चल रही है. लाभ सिर्फ एक ही परिवार के लिए है.’ कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद गांधी का यह पहला तेलंगाना दौरा है. गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी और चंद्रशेखर राव का लंबे-चौड़े झूठे वादे बनाने का तरीका एक ही है. गांधी के इन आरोपों पर राव ने तेजी से प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी को सरकार के विरोध में बयान देने के दौरान अधिक ‘परिपक्व’ होने की सलाह दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें