25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन दशकों तक चलेगा : नित्यानंद

नयी दिल्ली :भाजपा की बिहार इकाई के प्रमुख नित्यानंद राय ने कहा कि जदयू और राजद के बीच गठजोड़ महज एक संयोग था और उनकी पार्टी और जदयू के बीच गठबंधन न सिर्फ 2019 तक, बल्कि दशकों तक चलेगा. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बालिका गृह में हुई कथित बलात्कार की घटना को लेकर जदयू […]

नयी दिल्ली :भाजपा की बिहार इकाई के प्रमुख नित्यानंद राय ने कहा कि जदयू और राजद के बीच गठजोड़ महज एक संयोग था और उनकी पार्टी और जदयू के बीच गठबंधन न सिर्फ 2019 तक, बल्कि दशकों तक चलेगा.
बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बालिका गृह में हुई कथित बलात्कार की घटना को लेकर जदयू प्रमुख नीतीश कुमार का पुरजोर बचाव करते हुए राय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे पर सक्रियता से कार्रवाई की और सीबीआइ जांच का आदेश दिया. राय ने कहा कि जदयू-भाजपा सरकार इस जघन्य अपराध में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्शेगी, चाहे उसका ओहदा कुछ भी क्यों ना हो. कानून अपना काम करेगा.
राज्य में भाजपा और जदयू के बीच दरार की खबरों के बारे में पूछे जाने पर राय ने इसे बेबुनियाद करार दिया और कहा कि दोनों दलों के बीच साझेदारी वास्तव में दो दिलों का मेल है. उन्होंने कहा कि नीतीशजी हमारे साथ करीब दो दशक काम कर चुके हैं. जदयू और भाजपा के बीच अच्छा तालमेल है. यह गठबंधन न सिर्फ 2019 तक, बल्कि कई दशक तक चलेगा.
उन्होंने जदयू द्वारा पिछला विधानसभा चुनाव राजद के साथ मिल कर लड़ने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह महज एक संयोग था. उन्होंने कहा कि बिहार और इसके विकास के लिए काम करना चाहने वाला कोई भी व्यक्ति राजद के साथ गठजोड़ नहीं कर सकता, क्योंकि यह एक परिवार की पार्टी है और राज्य इसकी प्राथमिकता में नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें